Connect with us

खबर

Jio Studios प्रेजेंट्स रितेश पांडेय की अपकमिंग फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का फर्स्ट लुक

Published

on

WhatsApp Image 2023 06 30 at 09.56.22 min 1

भोजपुरी सिने जगत में अपने बेबाक अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता रितेश पांडेय की अपकमिंग फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया। फिल्म का फर्स्ट लुक Jio Studios ने जारी किया है, जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। विभिन्न भाषाओं के समृद्ध कंटेन्ट के साथ Jio Studios ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है, जिसका एक उदाहरण भोजपुरी भी है। जहां एक बार फिर से भोजपुरी के सुपर स्टार के साथ फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ पर जियो स्टूडियोज की मुहर लग गई है।

बहरहाल, जियो स्टूडियोज प्रस्तुत फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ में रितेश पांडेय,विक्रांत सिंह राजपूत, मधु शर्मा, यामिनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि फिल्म में भोजपुरी के सबसे वरस्टाईल एक्टर अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, के के गोस्वामी, महेश आचार्य और देव सिंह जैसी दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी में यह फिल्म और भी खास नजर आ रहा है, जिसकी एक झलक फिल्म के फर्स्ट लुक में भी दिखाई दे रही है।

इस फिल्म का ट्रेलर 1 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाला है, लेकिन उससे पहले ही फिल्म के फर्स्ट लुक दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इसमें सभी कलाकारों के चेहरे की भाव – भंगिमा इस फिल्म को लेकर उत्सुकता पैदा करने वाला है। यूं कहें कि फिल्म के फर्स्ट लुक ने सिने प्रेमियों के बीच निश्चित रूप से उत्साह और दिलचस्पी पैदा कर दी है।

वैसे आपको बता दें कि जियो स्टूडियोज़ प्रेजेंट्स व मैडज़ मूवीज और एक्चुअल मूवीज प्रोडक्शन की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ की निर्माता ज्योति देशपांडे, अविनाश रोहरा, समीर आफताब और वेंकट महेश हैं। निर्देशक प्रवीण कुमार गुडरी हैं। कैमरामैन वासु, म्यूजिक छोटे बाबा, लिरिक्स अरबिंद तिवारी व सुमित सिंह चंद्रवंशी की है। लेखक इंद्रजीत कुमार हैं। एडिटर गुरजेंट सिंह हैं। कोरियोग्राफर संजय कोर्वे हैं।

Continue Reading
Advertisement