Connect with us

खबर

गदर 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड सीक्वल का उत्साह

Published

on

2 2

फिल्म ‘गदर 2’ ने एडवांस बुकिंग के माध्यम से सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है और दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा है। यह सिर्फ कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है और फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता देखकर यह साफ है कि फिल्म की ओपनिंग धूमधाम से होगी। अक्षय कुमार की ‘ओहएमजी 2’ के साथ तुलना में भी ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी होने की संभावना है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग रिस्पॉन्स को देखते हुए लग रहा है कि ‘गदर 2’ अपने ओपनिंग डे पर बड़ी संख्या में टिकट्स बेचेगी। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक्शन पैक्ड मूवी के तौर पर फिल्म को पेश किया है, जिसमें सनी देओल एक बार फिर अपने दमदार अवतार में दिखाई देंगे। हर सनी देओल फैन को इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

ट्वीट के अनुसार, ‘गदर 2’ ने मल्टीप्लेक्स में ओपनिंग डे पर 30,050 टिकट्स बेचे हैं। इसमें #PVR में 12,100, #INOX में 8,600 और #Cinepolis में 9,350 टिकट्स शामिल हैं। यह सिर्फ एक दिन के आंकड़े हैं और फिल्म की रिलीज के समय इस आंकड़े में और भी वृद्धि की संभावना है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, ‘गदर 2’ के एडवांस बुकिंग की सफलता ने उत्साह को दोगुना किया है और इसे बाजार में एक बड़ी ओपनिंग लेने के लिए तैयार किया है। फिल्म क्रिटिक राज बंसन ने बातचीत में बताया कि ‘गदर 2’ की ओपनिंग डे की कुल रुपये की आमदनी 15 करोड़ रुपये से ज्यादा हो सकती है।

फिल्म के गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ को लोगों ने भी प्यार दिया है और इसके साथ ही फिल्म के अन्य गाने भी प्रशंसा का काम कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने भी उत्साह बढ़ाया है और दर्शकों को अपनी कहानी में खींच लिया है। इसके अलावा, फिल्म के अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को भी लोग पसंद कर रहे हैं और उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने की ख्वाहिश है।

Advertisement

इसी तरह से, ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले सर्वश्रेष्ठ प्रचार-प्रसार और मार्केटिंग ने इस फिल्म के लिए एक उच्च उत्साह सृजित किया है। इसके साथ ही सनी देओल के वजूद का भी एक बड़ा योगदान है जो लोगों को इस सीक्वल के रिलीज के लिए उत्साहित कर रहा है।

इस तरह, ‘गदर 2’ के आगामी रिलीज के साथ एक बड़ी धूम मचने की संभावना है और फिल्म के टीम को सफलता की कामना करते हैं। दर्शकों की उत्सुकता और रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग से पता चलता है कि ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।


‘गदर 2’ के रिलीज से पहले उत्साह के तूफान: एडवांस बुकिंग में तोड़े सभी रिकॉर्ड्स, 15 करोड़ से होगी ओपनिंग धमाका!

2

फिल्म ‘गदर 2’ के रिलीज से पहले उत्साह के तूफान ने बॉक्स ऑफिस की दुनिया में धमाका मचा दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में इसने सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है और इससे प्रत्याशा हो रहा है कि फिल्म की ओपनिंग धमाकेदार होगी। बॉक्स ऑफिस एक्सपर्ट्स के अनुमानों के अनुसार, ‘गदर 2’ की ओपनिंग दिन की कुल आमदनी 15 करोड़ रुपये से ज्यादा होगी।

फिल्म के ट्रेलर ने उत्साह और रुचि को बढ़ाया है और साथ ही साथ अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की वापसी से फैंस को एक नई उम्मीद की किरण दिख रही है। फिल्म की एक्शन पैक्ड कहानी ने दर्शकों में एक उत्सुकता पैदा की है और इसे फिल्म के रिलीज की तारीख तक बढ़ाया है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े से दिखता है कि लोग इसे बड़े उत्साह से देखने के लिए तैयार हैं। मल्टीप्लेक्सों में पहले दिन के कमाल के आंकड़े ने फिल्मकरों को उम्मीद दिलाई है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी।

‘गदर 2’ के अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल भारतीय सिनेमा में एक अलग ही स्थान रखते हैं और उनकी जोड़ी ने पहले ही दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। इस फिल्म के साथ दर्शकों को एक बड़ा एंटरटेनमेंट पैकेज मिलने का भी वादा है, जिसमें एक्शन से लेकर भावनात्मक किरदार तक का सफर होगा।

Advertisement

‘गदर 2’ की रिलीज से पहले उत्साह का तूफान सिनेमा प्रेमियों के बीच देखने को मिला है और इसके संकेत हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता प्राप्त कर सकती है। रिलीज के दिन दर्शकों की भीड़ फिल्म थिएटरों में उमड़ने की संभावना है और इससे ‘गदर 2’ के सफलता की गारंटी लगती है।

ध्यान दें: यह लेख इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए एक सामान्य सूचना प्रदान करने के उद्देश्य से है और एक उपायुक्त और पेशेवर व्यक्ति से सलाह लेने की जगह नहीं है। यदि आप फिल्म के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं .

गदर 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी से भरपूर एक्शन और भावनात्मक किरदारों की ओर सफर

2 2

गदर 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी से भरपूर एक्शन और भावनात्मक किरदारों की ओर सफर

‘गदर 2’ फिल्म भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड सीक्वल है, जिसमें एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खास उत्साह है और इसमें कई एलिमेंट्स हैं जो इसे एक सफल फिल्म बनाने की संभावना बढ़ा रहे हैं।

एक्शन पैक्ड कहानी में सनी देओल एक बार फिर से अपने दमदार अवतार में दिखाई देंगे और उनके वादे हैं कि वे दर्शकों को अपनी धार वाले एक्शन सीन्स के साथ गर्मा गर्म मौके पेश करेंगे। उनकी जोड़ी अमीषा पटेल के साथ सफलता के साथ भरी पड़ी है और इस बार भी उन्हें दर्शकों के दिलों में जगह बनाने की उम्मीद है।

फिल्म में भावनात्मक किरदार भी हैं, जिनमें से कुछ बातें ट्रेलर में दिखाई गई हैं। दर्शकों को उनके फेवरेट अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल को भावनात्मक रूप से देखने का मौका मिलेगा, जो उन्हें फिल्म से जुड़े रिश्तों के रंग में डुबोएगा।

Advertisement

फिल्म की एडवांस बुकिंग की सफलता ने इसे एक बड़े उत्साह के साथ रिलीज के पहले जाने की संभावना दिलाई है। दर्शकों को इस फिल्म में बड़े स्केल के एक्शन और भावनात्मक किरदारों का मजा मिलने की उम्मीद है जो उन्हें इस सीक्वल के साथ एक अद्भुत सफलता की और ले जाएगा।

Continue Reading
Advertisement