>
Connect with us

खबर

एसडीएम ज्योति मौर्या के वीडियो वायरल: पति को कोसती नजर आईं, वादविवाद चर्चा में

Published

on

ज्योति मौर्या

एसडीएम ज्योति मौर्या के नए वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर गर्माई जा रही है। इस वीडियो में उन्हें उनके पति को कोसते हुए देखा गया है। यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोगों के बीच बहुत चर्चा का विषय बन गया है।

ज्योति मौर्या प्रशासनिक सदस्य के रूप में अपने कार्यों के लिए जानी जाती हैं, और उन्हें सरकारी पद की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। हालांकि, इस वीडियो के बाद उनकी पर्सनल जिंदगी सार्वजनिक हो गई है और उनके पति के साथी का मुद्दा बन गया है।

इस घटना के पीछे के कारण और वीडियो की सच्चाई अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है, लेकिन लोगों के बीच इस पर अभिव्यक्ति कर रहे हैं। उनके पति ने भी इस मामले को बातचीत के लिए ले लिया है और उनकी पत्नी की कार्यवाही को कैमरे में कैद किया है।

ज्योति मौर्या की शादी साल 2010 में हुई थी और उन्हें शादी के बाद भी अपने अध्ययन को जारी रखने की इच्छा थी।

ज्योति मौर्या ने अपनी कमाई से उन्हें पढ़ाया-लिखाया और उन्हें प्रयागराज के एक अच्छे कोचिंग सेंटर में दाखिला करवाया। साल 2015 में उनके दोनों को जुड़वा बेटियां हुईं और उसी दिन पीसीएस परीक्षा का परिणाम भी आया, जिसमें ज्योति का चयन पीसीएस में हुआ। इससे पूरे घर में खुशी छा गई और उन्होंने अपने पति आलोक मौर्या और ससुर को इसका श्रेय दिया।

Advertisement

हालांकि, कुछ दिनों बाद ही ज्योति मौर्या पति के खिलाफ हो गईं और उन्होंने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया। इसके बाद से ज्योति और आलोक की शादीशुदा जीवन में तनाव बढ़ने लगा।

इस दौरान, साल 2020 में ज्योति की मुलाकात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से हुई, और आलोक का दावा है कि ज्योति मनीष के करीब चली गईं। जब उन्हें अपनी पत्नी पर शक हुआ, तो उन्होंने उसके मोबाइल की जांच की और मनीष दुबे के साथ उनकी पत्नी ज्योति मौर्या

एसडीएम ज्योति मौर्या: वीडियो वायरल, पति के बीच हो रहा विवाद

ज्योति मौर्या

एसडीएम ज्योति मौर्या की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें उनके पति को कोसते नजर आया जा रहा है। इस घटना के बाद उनके पति भी इस मामले पर खामोश नहीं रहे हैं और उन्होंने अपनी बीवी की कारगुजारी को कैमरे में कैद किया है।

ज्योति मौर्या की शादी साल 2010 में वाराणसी के चिरई गांव की रहने वाली ज्योति से हुई थी। ज्योति ने शादी के बाद अपने पढ़ाई को आगे बढ़ाने की इच्छा जाहिर की और उसके पति आलोक मौर्या ने उन्हें सहायता की। उन्होंने अपनी कमाई से ज्योति को पढ़ाया-लिखाया और उसे प्रयागराज के एक कोचिंग सेंटर में दाखिला करवाया।

साल 2015 में दोनों को जुड़वा बेटियां हुईं, जिससे पूरे घर में खुशी छा गई। ज्योति ने अपने पति आलोक मौर्या और ससुर को इस सफलता का श्रेय दिया। हालांकि, कुछ समय बाद से ही ज्योति और आलोक

मौर्या के बीच में विवाद शुरू हो गया। ज्योति मौर्या ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज करवाया है। इसके बाद एक और मुद्दा उठा, जब साल 2020 में ज्योति की मुलाकात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से हुई। ज्योति के पति आलोक का कहना है कि ज्योति इस मुलाकात के बाद मनीष के करीब बढ़ती चली गईं।

Advertisement

आलोक मौर्या का आरोप है कि उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ और उसने उसके मोबाइल की जांच की, जिसमें मनीष दुबे के साथ उनकी पत्नी ज्योति की चैट भी मिली। आलोक का दावा है कि उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था।

यह वाद-विवाद ज्योति मौर्या के पद को घिरा रहा है और उन्हें सार्वजनिक चर्चा में लाया जा रहा है। इसके अलावा, उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पति को कोसते नजर आया जा रहा है। यह मामला सार्वजनिक ध्यान को खींच रहा है .

पति-पत्नी के बीच विवाद: एसडीएम ज्योति मौर्या का वीडियो वायरल

ज्योति मौर्या 2

जबसे एसडीएम ज्योति मौर्या की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, तबसे पति-पत्नी के बीच विवाद की चर्चा बढ़ गई है। इस वीडियो में उन्हें पति को कोसते हुए देखा जा रहा है। यह घटना ज्योति मौर्या के नए पद पर नजरें टिका रही हैं, जिसके चलते उन्हें सार्वजनिक ध्यान मिल रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद, यह मामला विवादों से भरा हुआ है। ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं, जिसमें दहेज उत्पीड़न का भी मामला शामिल है। उनके दावे के अनुसार, ज्योति मौर्या ने उन्हें छोड़कर किसी और से प्यार बढ़ाया है। इसके साथ ही, उन्होंने उनकी मुलाकात मनीष दुबे के साथ भी बताई है, जिससे उनके बीच विवाद उठा है।

आलोक मौर्या के दावे के अनुसार, ज्योति मौर्या ने उन्हें पर शक किया और उनके मोबाइल की जांच की, जिसमें मनीष दुबे के साथ उनकी पत्नी ज्योति की चैट सामने आई।

इसके बाद आलोक मौर्या का दावा है कि उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था। यह पति-पत्नी के बीच तनातनी और विश्वासघात का मामला बन गया है।

Advertisement

एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या की शादी साल 2010 में हुई थी और उनके पास दो जुड़वा बेटियां हैं। शादी के बाद ज्योति मौर्या ने अपनी पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जाहिर की और उसे अफसर बनने का सपना था। आलोक मौर्या ने अपनी कमाई से ज्योति को पढ़ाया-लिखाया और उसे प्रयागराज के एक कोचिंग सेंटर में दाखिला करवाया।

पति-पत्नी के बीच के विवादों के बीच, ज्योति मौर्या ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज करवाया है। इससे सामाजिक और कानूनी रूप से विवाद बढ़ गया है और इस मामले में अब न्यायिक प्रक्रिया चल रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक मीडिया में बवाल: पति-पत्नी के बीच विवाद तेज़ी से विस्तार पाने लगा

इस विवाद का कारण वीडियो है, जिसमें ज्योति मौर्या को उनके पति को कोसते हुए देखा जा रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद, यह मामला सामाजिक मीडिया में तेजी से विस्तार पाने लगा है। लोग वीडियो पर अपनी राय दे रहे हैं और इस विवाद को गंभीरता से लेने लगे हैं। कुछ लोग ज्योति मौर्या का समर्थन कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनके पति के पक्ष में खड़े हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस विवाद से जुड़ी बहुत सारी ट्वीट्स, पोस्ट्स और वीडियोस शेयर किए जा रहे हैं। लोग अपनी राय दे रहे हैं, मामले की जांच की मांग कर रहे हैं और विवाद के पक्ष-विपक्ष में बैठे हैं।

Advertisement

और महिला सुरक्षा के मुद्दों को लेकर भी चर्चा हो रही है। इस मामले में दहेज उत्पीड़न, सामाजिक न्याय, और पति-पत्नी के बीच के संबंधों पर सवाल उठ रहे हैं।

एसडीएम ज्योति मौर्या की वीडियो के वायरल होने के बाद, उन्होंने सार्वजनिक रूप से जवाब दिया है और इसे “आपत्तिजनक और बेबुनियाद” बताया है। उन्होंने दावा किया है कि वीडियो में दिखाई गई तस्वीर असली परिस्थितियों को नहीं दर्शाती है और इसका उपयोग उनकी बदनामी करने के लिए किया गया है।

मामले की जांच के लिए, एसडीएम ज्योति मौर्या ने पुलिस और कानूनी अधिकारियों की सहायता ली है और उन्हें सत्यापन की मांग की है। इसके अलावा, विभिन्न महिला संगठनों ने भी उनका समर्थन किया है और महिला सुरक्षा के मुद्दों पर जागरूकता फैलाने के लिए आवाज उठाई है।

Continue Reading
Advertisement