Connect with us

खबर

Chintan Vasani ने भारत का पहला रियल एस्टेट ई-टॉक शो, “WISE X-Change” लॉन्च किया।

Published

on

Chintan Vasani

Chintan Vasani : B D Vasani Group के निदेशक और Wisebiz Realty के संस्थापक और Managing Partner Chintan Vasani ने हाल ही में भारत का पहला रियल एस्टेट ई-टॉक शो, “WISE X-Change” लॉन्च किया है। शो का उद्देश्य रियल एस्टेट उद्योग के नेताओं को न केवल उनके काम के बारे में बल्कि उद्योग के भविष्य के लिए उनकी दृष्टि के बारे में खुलकर बातचीत करने के लिए एक मंच प्रदान करना है।

Chintan Vasani
Chintan Vasani

Chintan Vasani रियल एस्टेट और वित्त उद्योग में एक दशक से अधिक के अनुभव के साथ, चिंतन वासानी टिकाऊ और सचेत जीवन के एक मजबूत समर्थक हैं। उनकी दृष्टि जिम्मेदारी और स्थिरता के स्तंभों पर श्रेणी का निर्माण करते हुए बेहतर गुणवत्ता प्रदान करने की विरासत बनाने की है। यह दृष्टिकोण “WISE X-Change” के लॉन्च में परिलक्षित होता है, जिसका उद्देश्य न केवल उद्योग के नेताओं के लिए एक मंच प्रदान करना है बल्कि उद्योग में टिकाऊ और जिम्मेदार प्रथाओं को बढ़ावा देना भी है।

ई-टॉक शो में रियल एस्टेट क्षेत्र में नवीनतम रुझानों और विकास पर चर्चा करने वाले डेवलपर्स, निवेशकों और व्यवसायियों सहित कई उद्योग के नेताओं को शामिल करने की उम्मीद है। टिकाऊ निर्माण प्रथाओं, हरित ऊर्जा समाधान और जिम्मेदार निवेश के बारे में चर्चा के साथ, स्थिरता और सचेत जीवन पर शो का फोकस भी एक प्रमुख विशेषता होगी।

इस शो के भारतीय रियल एस्टेट उद्योग के लिए एक गेम-चेंजर होने की उम्मीद है, जो उद्योग के नेताओं को अपने ज्ञान और विशेषज्ञता को साझा करने और टिकाऊ और जिम्मेदार प्रथाओं को बढ़ावा देने के लिए एक मंच प्रदान करता है। शो के लॉन्च ने पहले ही व्यापक रूप से ध्यान आकर्षित किया है, रियल एस्टेट पेशेवरों और निवेशकों ने पहले एपिसोड की उत्सुकता से प्रतीक्षा की है।

Chintan Vasani
Chintan Vasani

Chintan Vasani कई वर्षों से रियल एस्टेट उद्योग में सक्रिय रूप से शामिल हैं, उनकी कंपनी वाइजबिज रियल्टी बाजार अनुसंधान, रणनीतिक योजना और समापन प्रबंधन सहित रियल एस्टेट सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। उन्हें बृहन्मुंबई डेवलपर्स एसोसिएशन युवा के उपाध्यक्ष और श्री लोहाना महापरिषद के युवा अध्यक्ष के रूप में भी नियुक्त किया गया है, जो उद्योग और समुदाय के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

अंत में, “WISE X-Change” का लॉन्च भारतीय रियल एस्टेट उद्योग में एक महत्वपूर्ण विकास है, जो उद्योग के नेताओं को अपने ज्ञान और विशेषज्ञता को साझा करने और टिकाऊ और जिम्मेदार प्रथाओं को बढ़ावा देने के लिए एक मंच प्रदान करता है। उद्योग के प्रति Chintan Vasani की प्रतिबद्धता और एक स्थायी और जिम्मेदार भविष्य के लिए उनका दृष्टिकोण शो के लॉन्च में परिलक्षित होता है, और यह उद्योग के लिए गेम चेंजर साबित होने की उम्मीद है।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement