Connect with us

खबर

एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो नई दिल्ली में सर्वश्रेष्ठ टैटू और पियर्सिंग के लिए # 1 विकल्प बनने के लिए उभर रहा है।

Published

on

शरीर के किस हिस्से पर टैटू करवाना सबसे दर्दनाक होता है?

सवाल ये भी है कि अगर त्वचा नई हो जाती है तो टैटू का रंग क्यों जस का तस बना होता है?

ऐसे ही टैटू से जुड़े कई सवालों के जवाब यहां जानिए.

 

वरुण अरोड़ा द्वारा स्थापित, दिल्ली स्थित एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो ने एक लंबा सफर तय किया है।

Advertisement

 

एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो के बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा जा चुका है कि कैसे कुछ ब्रांड और व्यवसाय अपने-अपने उद्योगों में कर रहे हैं और कैसे वे अपेक्षाकृत नए ब्रांडों के समान ही लगातार अपनी पहचान बना रहे हैं।

हालांकि, अभी भी कुछ ब्रांड ऐसे हैं जिन्हें लोगों को यह जानने के लिए अधिक दर्शकों के ध्यान की आवश्यकता है कि वे कितनी अच्छी तरह से सीमाओं को पार कर रहे हैं, अपने निचे में सर्वश्रेष्ठ उत्पाद / सेवाएं प्रदान करते हैं, और एक और सभी को उनके साथ सेवा करते हैं।

WhatsApp Image 2022 09 16 at 5.23.24 PM 2

न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में टैटू उद्योग ने ऐसे कई स्टूडियो और ब्रांडों का उदय देखा है, लेकिन उनमें से कुछ अद्वितीय हैं जो वे ग्राहकों और टैटू प्रेमियों को प्रदान करते हैं।

एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो दिल्ली स्थित शीर्ष टैटू स्टूडियो के रूप में इस प्रतिष्ठित सूची में अपने लिए जगह बनाता है।

Advertisement

 

एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो को उत्तम नगर, नई दिल्ली में सबसे अच्छी टैटू शॉप और स्टूडियो के रूप में देखा जाता है, जिसने कम समय में पहले ही उद्योग के चारों ओर एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी है और वरुण अरोड़ा पर भरोसा करने वाले ग्राहकों की एक बड़ी संख्या हासिल करने में सक्षम है। युवा प्रतिभा जिन्होंने बहुचर्चित स्टूडियो की स्थापना की और स्टूडियो के अन्य उच्च प्रशिक्षित पेशेवरों पर भरोसा किया।

एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो ने न केवल एक टैटू स्टूडियो के रूप में बल्कि artist रूप में भी बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की है,

WhatsApp Image 2022 09 16 at 5.23.24 PM 3

विधायक मुकेश शर्मा कार्यालय, नई दिल्ली के पास स्थित, एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो लगातार उन सभी लोगों से बहुत प्यार और प्रशंसा प्राप्त कर रहा है जो पहले से ही टैटू की सेवाएं ले चुके हैं।

स्टूडियो में टीम के प्रत्येक सदस्य टैटू और भेदी की कला में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं और लोगों को नई टैटू कला प्रदान करते हैं जो उन्हें भीड़ में अलग खड़े होने में आसानी से मदद कर सकते हैं; एटिट्यूडियो टैटू स्टूडियो ने अब तक यही उत्कृष्टता दिखाई है, और इसका उद्देश्य लोगों को केवल सर्वश्रेष्ठ टैटू और भेदी अनुभव प्रदान करना जारी रखना है।

Advertisement

 

अधिक जानने के लिए इसे Instagram @attitudiotattoostudio पर फॉलो करें।

Continue Reading
Advertisement