Connect with us

खबर

मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई, दिल्ली पुलिस ने रखा है इनाम

Published

on

boxing 4677527 1280

एक पहलवान की हत्या के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए सुशील कुमार ने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है. रोहिणी कोर्ट आज उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा.

नई दिल्ली: ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ने एक पहलवान की हत्या के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है. उन्होंने अपनी याचिका सोमवार को रोहिणी कोर्ट में दाखिल की थी. रोहिणी कोर्ट आज सुबह 10.30 बजे उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा. बता दें कि अभी सोमवार को ही दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर 1 लाख के इनाम की घोषणा की थी, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है.

दरअसल, मामला एक अन्य पहलवान की हत्या का है. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में एक विवाद में पहलवान सागर राणा की हत्या हो गई थी. 11 मई को उत्तरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में 23 साल के सागर राणा और उसके दो दोस्तों की कथित तौर पर कुछ अन्य पहलवानों ने बुरी तरह पिटाई की थी, जिसमें सागर राणा की मौत हो गई थी. यह झगड़ा दिल्ली के माडल टाउन इलाके में एक फ्लैट खाली करने को लेकर हुआ था. सुशील कुमार का नाम एफआईआर में है. पुलिस का कहना है कि वो झगड़े के वक्त वहां मौजूद थे और फिलहाल फरार चल रहे हैं, उनकी तलाशी हो रही है.

इस केस में पहलवान सुशील कुमार और छह अन्य लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी हुआ है. वहीं पुलिस ने कुछ दिनों पहले सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, ताकि वो देश छोड़कर भागने की कोशिश न करें. इसके बाद अभी सोमवार को दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर इनाम की घोषणा की है. पुलिस ने कहा कि पहलवान फरार हैं और उनकी सूचना देने के लिए 1 लाख रुपए का इनाम रखा गया है. उनके साथ अजय पर भी 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है.

Continue Reading
Advertisement