Connect with us

खबर

‘करले तू भी मोहब्बत 2’ फेम Surabhi Tiwari करेंगी Film Cheers

Published

on

Surabhi Tiwari

प्रतिभाशाली एक्ट्रेस Surabhi Tiwari जल्द ही बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली है। Surabhi Tiwari ने हिंदी, तेलगु, टीवी धारावाहिक और कई वेब सीरीज में काम किया है। Surabhi Tiwari ‘करले तू भी मोहब्बत 2’ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है।

इसके अलावा इन्होंने ये झुकी झुकी सी नजर, पिया अलबेला, संतोषी मां, दिल बेकरार, क्षार सागर मधनम में भी काम किया है। इस समय सुरभि स्टार प्लस के शो ये झुकी झुकी सी नजर में अपने अभिनय का जादू चला रही है।

Surabhi Tiwari

वही जल्द ही वे एंडेमोल शाइन द्वारा निर्मित फिल्म “चीयर्स” में धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्म में ऐक्ट्रेस अहम भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली है। फिल्म में कई जाने माने कलाकार में नजर आने वाले हैं।

Film Cheers में दमदार किरदार निभाएंगी Surabhi Tiwari


सुरभि ने कहा कि मेरा काम आज इंडस्ट्री को पसंद आ रहा है। इसके लिए मैं सभी दर्शकों का तहेदिल से आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने मेरे द्वारा निभाये किरदारों को इतना प्यार और दुलार दिया है।

हालही में मेरी फिल्म बबली बाउंसर रिलीज हुई है , जिसमें मैंने तमन्ना भाटिया के साथ काम किया है। मेरी आने वाली फिल्मों में फिल्म पाइन कोन, चियर्स हैं इस अलावा में एक तेलगु फिल्म सीतान्तपेटा गेट कर रही हूं।


बात दें कि सुरभि ने बबली बाउंसर, बॉम्बे बेगुम्स, टीवी शो ये झुकी झुकी सी नजर, पिया अलबेला, संतोषी मां, दिल बेकरार, क्षार सागर मधनम, करले तू भी मोहब्बत 2, वेब सीरीज लव, स्कैंडल एंड डॉक्टर, कौन? हु डीड इट में काम किया हैं।

Advertisement
Surabhi Tiwari
Surabhi Tiwari

अब तक वह हिमालया, फ्लिपकार्ट, रेंटोमोजो जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के लिए 30 से अधिक टीवी और डिजिटल विज्ञापन कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि सुरभि एक इंजीनियर हैं और इंडस्ट्री में आने से पहले वे इंफोसिस में सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में काम कर चुकी हैं।

सुरभि को 3 बड़ी बहुराष्ट्रीय कंपनियों – इंफोसिस, कॉग्निजेंट और विप्रो द्वारा नौकरी की पेशकश की गई थी। सुरभि ने इंफोसिस में जाने का फैसला किया और वहां 1.5 साल तक काम किया और फिर इस्तीफा दे दिया।

Surabhi Tiwari 9 से 5 की नौकरी से कनेक्ट नहीं हो पाई। अब वे इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल कर चुकी हैं। और अपने मौकों को अवसरों में बदल रही हैं।

Continue Reading
Advertisement