>
Connect with us

More

सादे कपड़ों में महिला कांस्टेबल को नहीं पहचान पाए बदमाश, फोन स्नैचिंग को दिया अंजाम, दोनों गिरफ्तार

Published

on

prison fence 218456 1280

दिल्ली के रोहिणी में दिल्ली पुलिस की 32 वर्षीय एक महिला कांस्टेबल का मोबाइल फोन छीनने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के रोहिणी में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की 32 वर्षीय एक महिला कांस्टेबल का मोबाइल फोन छीनने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी एक अधिकारी ने सोमवार को दी. दरअसल, दोनों आरोपियों को नहीं पता था कि वह जिसका फोन छीनने जा रहे हैं वो एक पुलिस कांस्टेबल है. दोनों आरोपियों ने महिला से फोन छीनने की कोशिश की, जिसमें वह कामयाब भी रहे. हालांकि महिला कांस्टेबल ने न सिर्फ दोनों का पीछा किया बल्कि दोनों को पकड़कर अपना मोबाइल फोन भी हासिल किया.

अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार शाम की है जब सादे कपड़ों में कांस्टेबल बबीता रिंग रोड स्थित डीटीसी बस डिपो के बाहर बस से उतरी थी. तभी दो व्यक्तियों ने उसका फोन छीना और भाग निकले. पुलिस के अनुसार, दक्षिण रोहिणी पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल ने मोबाइल फोन छीनने वाले दोनों व्यक्तियों का पीछा किया.

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि सिपाही ने कुछ राहगीरों की मदद से दोनों को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान बंटी उर्फ बिल्ला (24) और टिंकू उर्फ रवि (22) के रूप में हुई है और उनके कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है.

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने स्कूल की पढ़ाई छोड़ दी थी और शराब के आदी हैं.

Advertisement
Continue Reading
Advertisement