Connect with us

Bollywood

यूट्यूब से अपनी पहचान बनाने वाले सचिन पंडित जा सकते है Big Boss 16 में,सलमान खान को मानते है अपना रोल मॉडल

Published

on

Screenshot 2022 09 17 at 3.55.29 AM

यूट्यूब की दुनिया में सबसे सफल संगीतकार सचिन पंडित अब भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे बड़े रियलिटी शो Big Boss में जाना चाहते हैं। Big Boss का 16 वां सीजन अब शुरू होने वाला है, जिसमें सचिन भी एक प्रतिभागी के रूप में जाना चाहते हैं। इस बारे में उनका कहना है कि Big Boss के प्लेटफ़ॉर्म पर कौन नहीं जाना चाहेगा। यह देश का सबसे पसंदीदा शो है और इसे पूरे देश में देखा जाता है। यहाँ से अपनी प्रतिभा को एक अलग पहचान मिलती है। इसलिए मेरी ख्वाहिश है कि मैं इस शो का हिस्सा बनूँ ।

Youtuber सचिन पंडित Big Boss 16 में

Youtuber सचिन पंडित Big Boss 16 में

सचिन आज ग्लोबल डिजिटल वर्ल्ड यूट्यूब प्लेटफ़ॉर्म से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है, जिसके बाद अब वे Big Boss की ओर देख रहे हैं। उन्होंने प्रतिस्पर्धा के इस दौर में अपने कौशल और हुनर के लिए दुनिया में सबसे अधिक देखी जानी वाली यूट्यूब पर अपने लिए संभावनाओं की तलाश की और उस पर अपना करियर बनाया। आज वे यूट्यूब पर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने यूट्यूब पर न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि वे युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत भी बन गए।

Youtuber सचिन पंडित Big Boss 16 में

Youtuber सचिन पंडित Big Boss 16 में

सफलता आसानी से नहीं मिलती। यही संगीतकार सचिन पंडित के साथ भी हुआ। उन्हे भी इस क्षेत्र में सफल होने के लिए कई उतार – चढ़ाव से होकर गुजरना पड़ा। तब जाकर आज दुनिया उन्हें एक सफल व्यक्ति के रूप में जानती है। सचिन विलक्षण प्रतिभा के धनी थे। शुरुआत में वे वीडियो का निर्माण करने वाले निर्माताओं की मदद करते थे। उनके चैनल के लिए वे अपने वीडियो सामग्री को भेजते थे। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर लोगों को क्या पसंद है? लोग क्या देखना चाहते हैं? किस तरह की वीडियो का दौर है? इन सब पर उन्होंने अपनी एक समझ विकसित कर ली।

Youtuber सचिन पंडित Big Boss 16 में

Youtuber सचिन पंडित Big Boss 16 में

फिर, उन्होंने रुख किया यूट्यूब की ओर और अपने अद्भुत कंटेन्ट से उन्होंने लाखों लोगों को प्रेरित किया और आज भी लोग उनसे प्रेरणा ले रहे हैं। उन्होंने इस क्रम मे आए सभी बाधाओं को चैलेंज के रूप में लिया और उसे पार कर यह मुकाम हासिल किया। अपने शर्मीले व्यक्तित्व और उच्च महत्वाकांक्षाओं के साथ उन्होंने आगे बढ़ने का जो प्रण लिया, उस पर वे निरंतर बढ़ते गए। उन्होंने एक लोकप्रिय यूट्यूबर होने के साथ – साथ जाने माने गाने को Lofi संगीत में बदल दिया। उनके इस प्रयास की खूब सराहना हुई। उन्होंने यूट्यूब पर अपनी जर्नी कोविड महामारी के वक्त शुरू की थी, जो अनवरत आगे बढ़ रही है।

Continue Reading
Advertisement