खबर

ऋषभ पंत का 25 वा जन्मदिन आज-यहाँ से जाने क्रिकेट में कैसा रहा अब तक का सफर | Today Latest Updates 2022

Published

on

Rishabh Pant के 25 वे जन्मदिन पर लोगो ने दी ढेर सारि बधाई -जानिए 

rishabh pant birthday,rishabh pant birthday photos,urvashi rautela on rishabh pant birthday,rishabh pant birthday wishes,rishabh pant birthday video,rishabh pant birthday sharechat,rishabh pant birthday date,happy birthday rishabh pant,rishabh pant ka birthday kab hai,rishabh pant monthly income,rishabh pant income,rishabh pant birthday announcement,rishabh pant birthday act,rishabh pant birthday and stu,

हर साल की तरह इस साल भी आज के दिन क्रिकेट की दुनिया के स्टार ऋषभ पंत का आज जन्मदिन है जिन्हे आज उन्हें फैंस के द्वारा बहुत ढेर सारि बधाई मिल रही है। यदि आप उनके बारे में जानना चाहते है तो हमारी वेबसाइट bbchindi.in से जुड़े रहे यहाँ पर आपको हर तरह की जानकारी मिलेगी।

हाल के दिनों में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की चर्चा खूब हुई है। दोनों ने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से एक-दूसरे को लेकर कुछ न कुछ जरूर कहा है। उर्वशी ने सारे गिले-शिकवों को दूर कर एक वीडियो शेयर किया है.

जिसके कैप्शन में हैप्पी बर्थडे लिखा है। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह पंत के लिए ही है। उर्वशी वीडियो में फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

भारत के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार (चार अक्तूबर) को 25 साल के हो गए। जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई लोगों ने विश किया। इनमें से दो लोगों की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है।

एक उनकी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला और दूसरी उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड ईशा नेगी। उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है। वहीं, ईशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पंत को बर्थडे विश किया।

उर्वशी रौतेला किस तरह से दी जन्मदिन की बधाई।

ऋषभ पंत मंगलवार को 25 साल के हो गए। जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई लोगों ने विश किया। इनमें से दो लोगों की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। एक उनकी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला और दूसरी उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड ईशा नेगी।

 इसके अलावा पंत घर के बाहर टेस्ट क्रिकेट में शतक जड़ने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बन गए हैं.भारत के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार (चार अक्तूबर) को 25 साल के हो गए।

ऋषभ पंत का 25वां जन्मदिन, क्रिकेट में शानदार है अब तक का सफर | ऋषभ पंत का 25 वा जन्मदिन आज-यहाँ से जाने क्रिकेट में कैसा रहा अब तक का सफर | Today Latest Updates 2022

जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई लोगों ने विश किया। इनमें से दो लोगों की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। एक उनकी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला और दूसरी उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड ईशा नेगी। उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है।

Advertisement

दूसरी ओर, आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने वाले ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर की है। यह वीडियो पंत की अलग तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। ईशा ने विश करते हुए लिखा, ”मेरे प्रिय, तुम्हें जन्मदिन की बधाई।”

इसके अलावा पंत घर के बाहर टेस्ट क्रिकेट में शतक जड़ने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बन गए हैं.भारत के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार (चार अक्तूबर) को 25 साल के हो गए। जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई लोगों ने विश किया।

इनमें से दो लोगों की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। एक उनकी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला और दूसरी उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड ईशा नेगी। उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है,अपने इस सफर मे टीम इंडिया के लिए कुछ यादगार पारियां भी खेली  है।

ऋषभ पंत मंगलवार को 25 साल के हो गए। जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई लोगों ने विश किया। इनमें से दो लोगों की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। एक उनकी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला और दूसरी उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड ईशा नेगी।

टीम इंडिया ने इस मैच को 47 गेंद रहते अपने नाम कर लिया था.ऋषभ पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

Advertisement

फैंस किस तरीकें से दे रहे है जन्मदिन की शुभकामनाये। 

ऋषभ पंत का 25 वे जन्मदिन पर उन्हें उनके निजी जानकारों से तो  बधाईया मिल रही है लेकिन उनके फैंस भी उन्हें बहुत सारि बधाई दे रहे है। उन्हें अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये बहुत बधाई मिल रही है। पिछले क्रिकेट मैच ऋषभ पंत ने अपनी टीम के बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। फैंस भी अपने पर्शनल सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट करके उन्हें उनके जन्मदिन की बधाई दी जा रही है।

यदि आप भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाये देना चाहते हो तो आप भी उनकी फोटो पोस्ट करके उन्हें बधाई दे सकते हो। अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे।

यह भी जाने :-

Pakistan vs England:बाबर आजम पर भारी पड़ी फिलिप साल्ट की तूफानी पारी -जानिए यहाँ से जानिए इसके बारे में पूरी जानकारी।\

बॉलीवुड फिल्ममेकर Abhijet Raajput और Hollywood Director X ने इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर फैंस का दिल जीत लिया।

Advertisement

Trending

Exit mobile version