Connect with us

खबर

हर्ष गर्ग द्वारा निर्देशित Qaseem Haider Qaseem पर फिल्माया गया Big Things म्यूजिक,जल्द होगा रिलीज

संगीत वीडियो “Big Things” के निर्माण के लिए कसीम हैदर कासिम और निर्देशक हर्ष गर्ग के बीच हाल ही में सहयोग। म्यूजिक वीडियो किवा कियॉन की इंटरनेशनल प्रोडक्शन कंपनी किनोक्रॉन मीडिया द्वारा तैयार किया गया है और इसमें प्रतिभाशाली मेघा गुप्ता नजर आ रही हैं।

Published

on

Big Things shooting

अभिनेता और संगीतकार Qaseem Haider Qaseem ने हाल ही में अपना New music वीडियो “Big Things” जारी किया है, जिसने उद्योग में तूफान ला दिया है। किनोक्रोन मीडिया के कीवा कियॉन द्वारा निर्मित म्यूजिक वीडियो में मेघा गुप्ता के साथ खुद कसीम को दिखाया गया है और इसे प्रतिभाशाली हर्ष गर्ग ने निर्देशित किया है। संगीत वीडियो एक रचनात्मक कृति है, जो कलाकारों और चालक दल के अविश्वसनीय कौशल का प्रदर्शन करती है।

संगीत वीडियो के निर्माता किवा कियोन ने क़सीम की क्षमता को पहचाना और अपनी अंतर्राष्ट्रीय उत्पादन कंपनी के माध्यम से गीत का निर्माण करने के लिए उससे संपर्क किया। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस भूमिका के लिए क़सीम को क्यों चुना, तो उन्होंने कहा कि वह न केवल अच्छे अभिनय कौशल वाले एक अभिनेता बल्कि एक महान व्यक्तित्व भी जो कैमरे पर बहुत अच्छा दिखता है। उनका मानना था कि कासिम के पास सबसे अच्छा देने के लिए क्या है, चाहे स्थिति कैसी भी हो, और इसीलिए उन्होंने सबसे पहले उसके साथ जाने का फैसला किया।

Big Things

निर्देशक हर्ष गर्ग, जिन्होंने अतीत में कई संगीत वीडियो का निर्देशन किया है, परियोजना के लिए एकदम फिट थे। उनकी टीम में एसोसिएट डायरेक्टर कायरा कियोन शामिल थीं, जिन्होंने संगीत वीडियो को आंखों के लिए दावत बनाने के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय अनुभव को आगे बढ़ाया। क़सीम के पास निर्देशक हर्ष गर्ग की प्रशंसा करने के अलावा कुछ नहीं था, उन्होंने कहा कि वह हर शॉट में प्रतिभा और पूर्णता लाते हैं और अभिनेताओं को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जाने जाते हैं, जो गाने को अगले स्तर तक ले जाता है।

संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान कासिम हैदर कासिम को खुद कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। देर रात उन्हें स्वीमिंग पूल के ठंडे पानी में पूरी तरह डूब जाना पड़ा। “यह कांपते हुए सबसे अच्छा अभिनय करने का संघर्ष था,” कसीम ने कहा। हालांकि, उनके दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत ने भुगतान किया, और परिणाम एक आश्चर्यजनक संगीत वीडियो है जिसने दुनिया भर के दर्शकों को मोहित कर लिया है।

संगीत वीडियो में मेघा गुप्ता भी हैं, जिन्होंने पहले दो एल्बम किए हैं, उनमें से एक का नाम कृष्णा कौल के साथ “जाने दे” है। गुप्ता ने वीडियो में एक बार फिर अपने अभिनय कौशल को साबित किया। जर्मन कंपनी क्लेडर शेड्स से कपड़ों की व्यवस्था करने से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित डिजाइनर-स्टाइलिस्ट काशरी को अभिनेताओं की स्टाइल के माध्यम से देखने के लिए प्रोडक्शन हाउस ने सभी मोर्चों पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने शूट के लिए गोल्डनफिंच विला का सबसे मनोरम स्थान भी चुना।

Shoot Big Things

संगीत वीडियो के फोटोग्राफी निर्देशक, आमिर रज़ा ने एक उत्कृष्ट काम किया और कहानी की सुंदरता से लेकर कलाकारों की सुंदरता तक, प्रत्येक शॉट को पूरी तरह से कैप्चर किया। मुथ्याला बाबू ने वीडियो बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और पर्दे के पीछे के पलों को खूबसूरती से कैद किया। काविन ने पोस्ट-प्रोडक्शन में अविश्वसनीय रूप से शानदार काम किया, जिसमें संपादन और डीआई शामिल थे, कहानी और अवधारणा में जान डाल दी, और इसे रचनात्मक मास्टरपीस बना दिया, जिसका यह हकदार है!

संगीत वीडियो एसएच म्यूजिक द्वारा जारी किया गया है और पहले से ही उद्योग में धूम मचा रहा है। त्रिशूल नैयत्रमणि की सुरीली आवाज और मधुर संगीत एक आदर्श संयोजन है, जो “Big Things” को तुरंत हिट बना देता है। संगीत वीडियो एक रचनात्मक कृति है, और कलाकारों और चालक दल के उत्कृष्ट काम ने इसे न केवल संगीत प्रेमियों के बीच बल्कि सभी के बीच अवश्य देखा है।

Advertisement

अंत में, क़सीम हैदर क़सीम का “Big Things” संगीत वीडियो इसके निर्माण में शामिल सभी लोगों की प्रतिभा और कड़ी मेहनत का एक वसीयतनामा है। संगीत वीडियो न केवल देखने में शानदार है, बल्कि कलाकारों और क्रू के अविश्वसनीय कौशल को भी प्रदर्शित करता है। संगीत से लेकर सिनेमैटोग्राफी से लेकर पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क तक, “बिग थिंग्स” का हर पहलू उच्चतम है

Continue Reading
Advertisement