खबर

Panara Chandrashekhar का गीत ‘लकड़ी की काठी’ बाल जागरूकता पर है

Published

on

Panara Chandrashekhar का गीत 'लकड़ी की काठी' बाल जागरूकता पर है

दुनियाभर में हर मिनिट किसी न किसी देश, राज्य और शहर में एक न एक अपहरण हो रहा है। इसे रोकने के लिए सरकार व राज्य सरकारों द्वारा कई प्रोग्राम्स चलाये जाते हैं। लेकिन फिर ऐसे जुर्म दुनिया में होते रहते हैं।

इस जुर्म के खिलाफ गुजरात के पुलिस ऑफिसर पनारा चंद्रशेखर ने एक गीत बनाया है। जिससे हमारे छोटे बच्चे इस जुर्म का शिकार न हो। पनारा का ये गाना चाइल्ड अवेयरनेस पर आधारित है। जिससे बच्चों को इस बात का अंदाजा लगे कि हमें किस से क्या लेना और किसके साथ जाना है।

पुलिस ऑफिसर पनारा चंद्रशेखर का आया नया गाना ‘लकड़ी की काठी’ पनारा चंद्रशेखर के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और इस गाने को पनारा चंद्रशेखर और उनकी बेटी आरा पनारा पर फिल्माया गया है।

गाने में कई ऐसे मूवमेंट है जो कभी न कभी हमारे साथ घटित हुए होंगे। इस गाने में पनारा चंद्रशेखर ने गायन के साथ साथ जनकी मजेदार एक्टिंग भी देखने को मिल रही है। आरा ने भी अपनी मासूमियत से दिल जीत लिया है।

Panara Chandrashekhar के ‘लकड़ी की काठी’ में आरा ने छुआ दिल को


एक पुलिस ऑफिसर होते हुए भी Panara Chandrashekhar अपने क्रेटिव artist एक सिंगर, राइटर,एक्टर काम कर रहे हैं, जो पुलिस और पब्लिक के बीच एक कंम्यूनिशन बिल्ड करने का काम कर रहे हैं।

जिससे लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बड़े, भरोसा बड़े और लोग पुलिस से डरे नहीं। बल्कि पुलिस को अपना मित्र माने। पनारा चंद्रशेखर का ऐसा प्रयास करना बेहद ही सराहनीय है। ये गाना हमें किडनैपिंग के प्रति जागरूक करने का काम कर रहा है।

Advertisement

Trending

Exit mobile version