Connect with us

खबर

KKHS Media PVT LTD के निदेशक हरी सोनी ने इस नवरात्रि में लोगों से गायों को बचाने की अपील की।

Published

on

Hari Soni

उन्होंने सोशल मीडिया पर नवरात्री पंडालों पर पैसा बर्बाद करने के बजाय गायों को बचाने के लिए अपना योगदान देने की अपील की है।

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जीवन में केवल अपने निर्धारित लक्ष्यों और आकांक्षाओं की ओर दौड़ने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और इस तरह अपनी सारी ऊर्जा उसी पर केंद्रित करते हैं, और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो इन सब से परे सोचते हैं और अधिक से अधिक अच्छे की दिशा में काम करने के लिए सीमा से अधिक सोचते हैं। लोगों और समाज की। इस सकारात्मक मानसिक दृष्टिकोण और एक दयालु आत्मा ने कुछ लोगों को दुनिया भर के समुदायों में आज जहां खड़ा किया है, वहां ले गए हैं। वर्षों से कुछ दुर्लभ रत्न अपने लिए एक प्रमुख नाम बना रहे हैं और लोगों से बड़े पैमाने पर सम्मान अर्जित कर रहे हैं कि वे किस तरह के दयालु काम कर रहे हैं। इस बार, हमने देखा कि कैसे केकेएचएस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हरि सोनी ने ऐसा ही किया और दिल जीत लिया।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे आगे आएं और साथ में हमारी “माताओं” को बचाने के लिए, भारत में गायों को, जो वर्तमान में एक निश्चित बीमारी से पीड़ित हैं, जो उन्हें ले रही है। ज़िंदगियाँ। जयपुर, राजस्थान, भारत के एक जाने-माने उद्यमी हरि सोनी इस बात पर जोर नहीं दे सकते कि लोगों के लिए यह महसूस करना कितना आवश्यक है कि गरबा रातों की तुलना में भारत में “गौशालाओं” (गौशालाओं) में उनकी उपस्थिति, प्रयास और धन की अधिक आवश्यकता होती है। विभिन्न नवरात्रि पंडालों में

इसके लिए उन्होंने अपने वीडियो में कहा, ”इस साल नवरात्रि पंडाल में नहीं गौशाला में करनी चाहिए.” उन्होंने आगे कहा, “हमारी मां दर्द में हैं, पंडाल में नहीं, नवरात्रि के दौरान गरबा में पैसे बर्बाद न करें, गौशाला की मदद करें।” उन्होंने भारत में गौशालाओं के बारे में भी कहा कि आज इन गायों के जीवन को बचाने के लिए सही प्रकार के संसाधनों, उपकरणों और धन की कमी है, और इसलिए लोगों को इस स्वास्थ्य संकट से उबरने में उनकी मदद करने के लिए अपना योगदान देना चाहिए।

हरि सोनी यह भी बताते हैं कि कैसे बचपन से ही हर इंसान को गाय के दूध की जरूरत होती है, और अब समय आ गया है कि दुध का कर्ज चुकाने का इसलिए, आप सभी से निवेदन है गौशालाओं में अपना समय और संसाधन खर्च करने की अपील करते हैं ताकि और लोगों को भी प्रेरित किया जा सके।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement