Bollywood

नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु पर Gungun Mishra का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Published

on

नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु पर Gungun Mishra का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Youtube Channel – Gungun mishra पर गुनगुन मिश्रा का जबरदस्त डांस शेयर किया गया. जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को जिनके फेमस सॉन्ग पर gungun डांस करते नजर आयी . वीडियो को ५ लाख View मिले.

डांस किसे पसंद नहीं होता, कौन है जो बेहतरीन डांस देखकर खुद के कदमों को थिरकने से रोक पाए. कोई नहीं, यही वजह है कि जिसमें डांस का टैलेंट है वो जल्दी ही छा जाता है. खुशी का कोई भी मौका हो, शादी-पार्टी-जन्मदिन या कुछ और. डांस करना लोगों को बेहद पसंद होता है. जो हर मौके पर जान डाल देते हैं.

बॉलीवुड सॉन्ग नोरा फतेही के गाने Kusu Kusu पर Gungun Mishra का डांस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग तो दुनिया उनके डांस की दीवानी हो गई.

अब उन्होंने एक नए गाने को चुना है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Youtube Channel – Gungun mishra पर शेयर एक वीडियो में Gungun Mishra का जबरदस्त डांस देखकर आप भी वाह वाह कर उठेंगे.

Gungun Mishra – इतनी कम उम्र में डांसिंग टैलेंट ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

Advertisement

Vinidhya Mishra को पता है कि जब से वह याद करती हैं तब से गुनगुन संगीत की थाप पर थिरकती हैं। आज, उन्होंने अपनी नृत्य विशेषज्ञता के कारण बड़े पैमाने पर पहचान हासिल की है, जिसने उन्हें Dance के शीर्ष स्थान पर प्राप्त दिया है, जो असाधारण प्रतिभा के माध्यम से व्यापक दर्शकों का मनोरंजन का कारण है ।

Trending

Exit mobile version