Bollywood

Anjana Singh के साथ कर चुका रोमांश महाठग Bhojpuri Actor Vinod Yadav गिरफ्तार

Published

on

Bhojpuri Actor Vinod Yadav – पहले हिंदुस्तान हॉस्पिटल के नाम से फर्जी अस्पताल चलाने के आरोप में गिरफ्तार भोजपुरी अभिनेता अपने फर्जीवाड़े और काले कारनामों से बाज नहीं आया और फिर से करीब 600 छात्रों की जान से खिलवाड़ किया, इस बार पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के नाम पर साथ सैकड़ों छात्रों के भविष्य के साथ बरेली के इस संस्थान में बिना किसी सेमेस्टर की परीक्षा दिए ही किसी भी छात्र को अगली कक्षा में प्रवेश दे दिया जाता था.

जब कई छात्र परीक्षा को लेकर दबाव बनाते थे तो उन्हें कहा जाता था कि बहुत जल्द परीक्षा होगी, तब तक अगली कक्षा में पढ़ाई शुरू कर दें। वहीं मेडिकल शिक्षा के नाम पर यह घोटाला वर्षों से चल रहा था.
गौरतलब हो कि गुरुवार को पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से बन्नूवाल कॉलोनी, पीलीभीत रोड, बरेली में संचालित पारामेडिकल संस्थान में छापेमारी कर मामले का उद्भेदन किया. तो, इन लोगों के पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था। ये लोग उसी फर्जी तरीके से छात्रों का रजिस्ट्रेशन करते थे और फर्जी तरीके से सर्टिफिकेट भी देते थे।

इस संस्थान को लेकर मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की गई थी। इसी आलोक में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से मामले की गहन जांच कर दोषियों को पकड़ने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में गुरुवार की दोपहर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस बल के साथ फर्जी एमडी विनोद यादव को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में और जानकारी देते हुए बताया कि इस संस्थान में किसी भी कोर्स के लिए कोई निर्धारित शुल्क नहीं था.

दलाल लोगों को अपने जाल में फंसाकर लाते थे और कमीशन लेकर भाग जाते थे। ऐसे में इन जालसाजों ने फीस के नाम पर कई कोर्स के लिए लाखों रुपये की उगाही की है. यह विनोद यादव खुद को बच्चों का डॉक्टर बताकर हिंदुस्तान अस्पताल के नाम पर ठगी करता पकड़ा गया था, तब भी उस अस्पताल को पुलिस प्रशासन ने बंद करा दिया था.

आपको बता दें कि भोजपुरी अभिनेता विनोद यादव अंजना सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म गुंडा में नजर आए थे, उनकी तीसरी फिल्म बनकर तैयार है. गिरफ्तार महाथग विनोद यादव के साथ काम करने वाले भोजपुरी अभिनेताओं में खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह भी शामिल हैं.

Trending

Exit mobile version