Connect with us

खबर

Alok Pandey Gopal द्वारा “गलती माफ करिह माई” देवी भक्ति गीत रिलीज

Published

on

Alok Pandey Gopal द्वारा "गलती माफ करिह माई" देवी भक्ति गीत रिलीज
Alok Pandey Gopal द्वारा "गलती माफ करिह माई" देवी भक्ति गीत रिलीज

भोजपुरी सिनेमा जगत में इस समय नवरात्रि की धूम मची हुई है। इस वक़्त भोजपुरी के बड़े से बड़े सिंगर-एक्टर देवी गीतों से मां भवानी को प्रसन्न करने में लगे हुए है। वे देवी की भक्ति में मदमस्त होकर एक से बढकर एक भक्तिमय सांग रिलीज कर रहे हैं। इस कड़ी में भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित सिंगर Alok Pandey Gopal ने अपना नया देवी गीत ‘गलती माफ करिह माई‘ रिलीज किया है।

इसका देवी गीत का लिरिक्स और म्यूजिक खुद आलोक पांडेय गोपाल ने दिया है। गाने में आलोक मां से भगवती अपनी उस भूल के लिए क्षमा मांग रहे हैं। कहते हैं कि गलती भइल जो करिए मांफ माई हो छोड़के तोहरी शरण कहा जाई हो। इस देवी गीत का निर्देशन प्रेम तिवारी, प्रोड्यूसर ईआर अरविंद पांडेय, प्रोग्रामिंग एंड मिक्सिंग मास्टरिंग बंटी सिंह ने किया वही गाने में तबला अंजनी सिंह और बैंजो हरेंद्र शाह ने बजाया है।

इस सांग को लेकर आलोक पांडेय गोपाल ने कहा कि ये देवी गीत मेरे दिल के बहुत करीब है। इसमें एक बेटा अपनी माँ से उस गलती की माफी मांग रहा है जो गलती उससे भूलवश हुई है। गाने के भाव ऐसे हैं कि ये हर व्यक्ति से कनेक्ट करेंगे।
बता दें कि आलोक पांडेय रिएलिटी शो माटी के लाल के विनर रह चुके हैं। इसके अलावा वह राजा बाबू हउवा,  जख्मी दिल, कृपा करो हो मां जैसे गाने गा चुके हैं। आलोक ने बनारस हिन्दू विश्व विद्यालय में संगीत की बारीकियां सीखी है। आलोक पाण्डेय गोपाल ने संगीत की प्रारंभिक शिक्षा बचपन में ही अपने माता-पिता , पंडित रामेश्वर पाण्डेय और आरती देवी से पाई

Continue Reading
Advertisement