Connect with us

खबर

लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari दुनिया भर में अपना बिजनेस फैलाने की प्लानिंग – मोहम्मदआदिल आसिफ मल्कानी

लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari दुनिया भर में अपना बिजनेस फैलाने की प्लानिंग

Published

on

Adil Qadari
लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari दुनिया भर में अपना बिजनेस फैलाने की प्लानिंग - मोहम्मदआदिल आसिफ मल्कानी

मोहम्मदआदिल आसिफ मल्कानी उर्फ ​​आदिल कादरी के लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari ने रीजनल मार्केट में सफलता के बाद दुनिया भर में अपने कारोबार का विस्तार करने की प्लानिंग बनाई है. ई-कॉमर्स कंपनी ने पिछले कुछ सालों में केवल अपनी बढ़ोतरी, सेल और रिवेन्यू में ग्रोथ दर्ज की है.

आदिल कादरी का कहना है, “जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए विजन होना एक बात है, लेकिन साहसिक विकल्प बनाना, कठिन फैसेल लेना, खुद के लिए अलग रोड तैयार करना और फिर उसपर चलना और हर दिन कुछ नया सीखने और अपने विजन को को वास्तविकता में बदलना पूरी तरह से एक अलग गेम है.”

आदिल कादरी गुजरात के एक 29 साल के बिजनेसमैन हैं, साथ ही एक गायक भी हैं, विशेष रूप से सूफी शैली में, जिन्होंने 2015 में अपनी पहली वेबसाइट लॉन्च करते हुए बिजनेस की दुनिया में एंट्री मारी थी. उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह अपना सब कुछ वेबसाइट को दे दें लेकिन किसी तरह वह रिजल्ट प्राप्त नहीं कर पाए जो उन्होंने चाहा था. उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग और बिजनेस के विकास में निरंतर बढ़ोतरी देखी और इस क्षेत्र में अपना करियर शुरू करने के लिए बड़े पैमाने पर ज्ञान प्राप्त किया. उन्होंने एसईओ और डिजिटल मार्केटिंग जैसे सब्जेक्ट में महारत हासिल की और इस तरह उन्होंने ऑनलाइन बिजनेस की दुनिया में एंट्री की. हालांकि, कुछ हेल्थ की दिक्कतों और वित्तीय संकट ने उन्हें अपना बिजनेस बंद करने के लिए मजबूर कर दिया.

लेकिन इसके बाद उन्होंने और ज्यादा लेटेस्ट विचारों पर काम किया और फिर ई-कॉमर्स की दुनिया में एंट्री की. साल 2018 में अपनी साइट आदिलकादरी Adilqadri.com की शुरुआत की. उनके प्रॉडक्ट आज भारत और उसके आसपास उपलब्ध हैं, और टीम वर्ल्ड लेवल पर भी अपनी पहचान बनाने की प्लानिंग बना रही है मिडिल ईस्ट, जहां वे अपने ब्रांड को और अधिक फलते-फूलते देखते हैं.

Continue Reading
Advertisement