Connect with us

खबर

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की देखें सभी वेरिएंट्स की कीमत | grand vitara

Published

on

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा
मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की देखें सभी वेरिएंट्स की कीमत

मारुती सुजुकी ग्रैंड विटारा प्राइस अन्नोउंसेड इन इंडिया मारुति सुजुकी ने दीपावली 2022 से पहले ही अपनी सबसे खास एसयूवी ग्रैंड विटारा की कीमत का खुलासा कर दिया है शानदार बोल्ड लुक और बहुत सारी खूबियों के साथ ही सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली एसयूवी मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की कीमत 10.45 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है और 19.65 लाख रुपये तक जाती है। माइल्ड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन ऑप्शन वाली ग्रैंड विटारा एसयूवी के Sigma, Delta, Zeta, Zeta+, Alpha और Alpha+ जैसे ट्रिम लेवल में कई वेरिएंट्स हैं,

मारुति सुजुकी एसयूवी

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा एसयूवी के सुजुरी ऑल ग्रिप सिलेक्ट मैनुअल ट्रांसमिशन, मोनोटोन कलर ऑप्शन और स्मार्ट हाइब्रिड पावरट्रेन वाले वेरिएंट्स में अल्फा और अल्फा प्लस वेरिएंट्स की कीमत16.89 लाख रुपये और डुअल टोन कलर ऑप्शन में अल्फा और अल्फा प्लस वेरिएंट्स की कीमत17.05 लाख रुपये तक है । बाद बाकी ग्रैंड विटारा के इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड ईसीवीटी ऑप्शन में सभी वेरिएंट्स की कीमतें17.99 लाख रुपये से लेकर19.65 लाख रुपये तक है । ये सभी एक्स शोरूम प्राइस हैं । आपको बता दें कि प्राइस अनाउंसमेंट से पहले ही मारुति ग्रैंड विटारा की 60000 यूनिट से ज्यादा बुक हो चुकी है और इसके स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट्स की सबसे ज्यादा डिमांड है । मारुति सुजुकी की इस हाइब्रिड एसयूवी की माइलेज 28 किलोमीटर प्रति लीटर तक की है ।

नई ग्रैंड विटारा के फीचर्स

इस एसयूवी में पैनोरोमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग डॉक, कलर्ड हेडअप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा सिस्टम, इन-बिल्ट सुजुकी कनेक्ट टेक्नोलॉजी, स्मार्ट प्ले प्रो+, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और भी बहुत सारे ऑप्शन मिल जाते है लेकिन मॉडल-टू-मॉडल फीचर्स में अंतर देखने को मिल सकता है.

एस यु वि विटारा में इंटेलीजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड का इंजन भी मीलेगा

ग्रैंड विटारा इंटेलीजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड में एक ड्युल पावरट्रेन सिस्टम का इंजन भी है. यह पावरट्रेन सिस्टम एक इलेक्ट्रिक मोटर और 1.5 लीटर के इंजन की मदद से यूजर्स को जबरदस्त माइलेज दे सकता है इस सिस्टम से गाडी का माइलेज 28km / LTR ग्रैंड विटारा इलेक्ट्रिक हाइब्रिड Li-ion Battery Pack पर 8 साल या 1,60,000 किलोमीटर तक स्टैंडर्ड ड्राइव के साथ मिलेगी.

यहां और पढ़े – Mahindra XUV 400 EV | महिंद्रा XUV400 EV | Mahindra Electric Car

Advertisement
Continue Reading
Advertisement