Connect with us

खबर

नरेंद्र सिंह रावत (Narendra Singh Rawat) को Edu Icon Award सम्मान मिला

रावत एजुकेशनल ग्रुप के निदेशक नरेंद्र सिंह रावत (Narendra Singh Rawat) को GSLC की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए एड्यू आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Published

on

नरेंद्र सिंह रावत को Edu Icon Award सम्मान मिला

Jaipur – रावत एजुकेशनल ग्रुप के निदेशक नरेंद्र सिंह रावत (Narendra Singh Rawat) को GSLC की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए एड्यू आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन होटल हिल्टन में किया गया, जिसमें विभिन्न टॉप लेवल स्कूल के 50 लीडर्स को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जगदीश चंद्रा मौजूद रहे।

Narendra Singh Rawat एक शिक्षाविद होने के साथ साथ एक सोशल वर्कर और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। अक्षेंद्र वेलफेयर सोसायटी के सचिव रावत को इससे पूर्व भी कई अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय सम्मानों से सम्मानित किया जा चुका है, जिसमे हाल ही में मॉरीशस के राष्ट्रपति पृथ्वीराज सिंह रूपन की ओर से दिया गया।

Edu Icon Award 2023 – रावत एजुकेशनल ग्रुप के निदेशक Narendra Singh Rawat को GSLC की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए एड्यू आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

इसके अलावा एजुकेशनल एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर अवॉर्ड भी प्रमुख है। इस मौके पर रावत एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन बीएस रावत ने नरेन्द्र को बधाई एवम शुभकामनाएं दी।

शिक्षा जगत में यूथ आइकॉन – नरेंद्र सिंह रावत को Edu Icon Award सम्मान

10 दिसंबर ,1989 को जयपुर में जन्मे नरेंद्र सिंह रावत ने अपने कैरियर की शुरुआत ग्रुप के निदेशक के रूप में की, जिसकी स्थापना उनके पिता व ग्रुप के चेयरमैन बी. एस. रावत द्वारा की गई थी। नरेंद्र सिंह को कठिन परिश्रम लगन के गुण इन्हें अपने पिता से विरासत में मिले और उन्होंने बहुत ही कम उम्र में शिक्षा जगत में यूथ आइकॉन के रूप में अपनी खास पहचान बनाई।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement