Connect with us

खबर

जयपुर, मानसरोवर में स्थित रेडियो स्टेशन 90.4, Radio7 के 18 साल पूरे होने पर जश्न मनाया

जयपुर मानसरोवर में स्थित रेडियो स्टेशन 90.4 रेडियो 7 ने हाल ही में सफल प्रसारण के 18 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस अवसर पर रेडियो 7 के निदेशक डॉ. अशोक गुप्ता ने परिसर का दौरा किया और इस अवसर को यादगार बनाए रखने के लिए केक काटा। उन्होंने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए पूरी टीम को बधाई दी।प्रसारण के 18 साल पूरे होने पर, रेडियो 7 की टीम के ममता मोट, राजीव शर्मा और शिल्पी सफलता का जश्न मनाने के लिए रेडियो स्टेशन पर एकत्रित हुए।

Published

on

18th Celebration Redio7 Mamta Mot

जयपुर मानसरोवर में स्थित रेडियो स्टेशन 90.4 रेडियो 7 ने हाल ही में सफल प्रसारण के 18 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस अवसर पर रेडियो 7 के निदेशक डॉ. अशोक गुप्ता ने परिसर का दौरा किया और इस अवसर को यादगार बनाए रखने के लिए केक काटा। उन्होंने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

रेडियो 7 को सामाजिक जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से शुरू किया गया था और इसकी स्थापना के बाद से सक्रिय रूप से प्रसारित किया जाता रहा है।

Redio7 Mamta Mot

प्रसारण के 18 साल पूरे होने पर, रेडियो 7 की टीम के ममता मोट, राजीव शर्मा और शिल्पी , ISIM Collage प्रिंसिपल डॉ मंजू नायर सफलता का जश्न मनाने के लिए रेडियो स्टेशन पर एकत्रित हुए।

डॉ. गुप्ता ने रेडियो7 टीम को उनकी कड़ी मेहनत के लिए मान्यता दी जो रेडियो प्रसारण को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए आवश्यक है,

18th Celebration Redio7 Mamta Mot.jpeg

रेडियो 7 ने शुरूआत से ही अपनी खास पहचान बनाई है। रेडियो के माध्यम से सामाजिक संदेशों को पहुंचाने के लिए यह अपना सार्वजनिक चैनल शुरू किया था। रेडियो 7 द्वारा निर्मित और प्रसारित किए गए कार्यक्रमों के अलावा, रेडियो स्टेशन ने स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न कार्यक्रमों का भी संचालन किया है।

इस समाचार के साथ हम जयपुर मानसरोवर में स्थित रेडियो स्टेशन 90.4 रेडियो 7 की 18 साल की सफलता की जानकारी दे रहे हैं। रेडियो स्टेशन की टीम को इस सफलता के लिए हार्दिक बधाई देते हैं।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement