खबर

यूट्यूबर ने खुद को लगाई आग और हुई मौत, परिजनों के साथ जयपुर पुलिस करधनी थाना को भी बताया जिम्मेदार

Published

on

YouTuber Vikas Sharma dies after setting himself on fie in Jaipur – हरदतपुरा टोले के एक किसान विकास शर्मा, जिनकी उम्र 40 वर्ष थी, खेती से संबंधित YouTube चैनल चलाते थे
जयपुर:- किसानी का लोकप्रिय यूट्यूब चैनल चलाने वाले एक व्यक्ति ने करधनी थाना परिसर में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. शुक्रवार दोपहर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करने के बाद मृतक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। अनिल शर्मा, एसीपी (बगरू), जांच के प्रभारी हैं।

मृतक किसान विकास शर्मा (40) का फार्मिंग हिंदी टिप्स नाम से यूट्यूब चैनल था। वह हरदतपुरा इलाके का रहने वाला था। उसने पुलिस को बताया कि आपसी मतभेद के बाद उसके परिवार वालों ने उसे घर से निकाल दिया। विकास शर्मा जब गुरुवार की शाम करीब 6 बजे झोटवाड़ा एसीपी के पास संपत्ति से संबंधित कोर्ट द्वारा जारी स्टे ऑर्डर लेकर पहुंचे तो एसीपी ने उन्हें करधनी एसएचओ से मिलने का निर्देश दिया.

राजस्थान पुलिस करधनी थाना को बताया जिम्मेदार – राजस्थान में एक यू ट्यूबर ने मौत का ऐसा खेल खेला कि खुद की जान से हाथ धो बैठा। उसे अपने परिवार से परेशानी थी, परिवार ने उसे अपनी सम्पत्ति से बेदखल कर दिया था। उसने थाने जाकर शिकायत की लेकिन थाना पुलिस ने कानून का हवाला देते हुए काम नहीं किया। उसने थाने के पास ही पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसके बाद बचाओ बचाओ चीखता रह गया।

चौबीस घंटे अस्पताल में भर्ती रहने के बाद शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। उसका नाम विकास शर्मा था। वह जयपुर के करधनी थाना इलाके का रहने वाला था।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि विकास के पिता हरीराम शर्मा और परिवार के अन्य लोगों ने विकास को अपनी सम्पत्ति से बेदखल कर दिया था। पारीवारिक कारणों के चलते उससे कोई रिश्तेदार न तो व्यवहार रखता था और न ही बातचीत करता था। करधनी पुलिस ने बताया कि परिवार का यह मामला कोर्ट में चल रहा था। दोनो पक्षों के बीच लगातार विवाद था। पुलिस ने पहले ही दोनो पक्षों को पाबंद भी किया था। कोर्ट की गाइड लाइन के अनुसार ही पुलिस काम कर रही थी।

https://bbchindi.in/wp-content/uploads/2023/03/sucide-2.mp4

यूट्यूब पर फार्मिंग हिन्दी एडवाइज चलाता था चैनल

लेकिन विकास और ज्यादा कार्रवाई चाहता था। वह गुरुवार रात थाने पहुंचा, पुलिस ने उसे नियम के अनुसार कार्रवाई करने की बात कही तो उसने थाने के दरवाजे पर खुद को आग लगा ली। उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां कल रात उसकी जान चली गई। विकास शर्मा यूट्यूब पर फार्मिंग हिन्दी एडवाइज के नाम से चैनल चलाता था।

मृतक किसान विकास शर्मा (40) का Farming Tips Hindi नाम से यूट्यूब चैनल था। वह हरदतपुरा इलाके का रहने वाला था। उसने पुलिस को बताया कि आपसी मतभेद के बाद उसके परिवार वालों ने उसे घर से निकाल दिया। विकास शर्मा जब गुरुवार की शाम करीब 6 बजे झोटवाड़ा एसीपी के पास संपत्ति के संबंध में कोर्ट द्वारा जारी स्टे ऑर्डर लेकर पहुंचे तो एसीपी ने उन्हें करधनी एसएचओ से मिलने का निर्देश दिया.

Advertisement

Trending

Exit mobile version