Bollywood

भारतीय अभिनेत्री Surabhi Tiwari ने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में सुर्खियां बटोर रही है

Actress Surabhi Tiwari – एक भारतीय अभिनेत्री, अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए तेलुगु और हिंदी फिल्म उद्योगों में सुर्खियां बटोर रही हैं

Published

on

Surabhi Tiwari, एक भारतीय अभिनेत्री, अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए तेलुगु और हिंदी फिल्म उद्योगों में सुर्खियां बटोर रही हैं। Surabhi Tiwari ने विभिन्न तेलुगु और हिंदी फिल्मों के साथ-साथ टीवी शो और वेब श्रृंखला में अभिनय किया है और अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त की है।

Surabhi Tiwari ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो पिया अलबेला में अपने अभिनय की शुरुआत करने से पहले कई टीवी विज्ञापनों में दिखाई दी। उनका हालिया टीवी शो ये झुकी सी नज़र था, जिसमें उन्होंने रूबी भाटिया की भूमिका निभाई थी। वह लव, स्कैंडल्स एंड डॉक्टर्स, दैट प्राइसी ठाकुर गर्ल्स और बॉम्बे बेगम सहित कई वेब श्रृंखलाओं में भी दिखाई दी हैं।

2018 में, Surabhi Tiwari ने सीतानापेटा गेट फिल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की, और उसके बाद से कई अन्य तेलुगु फिल्मों जैसे रावली और कॉटनपेटे गेट / सीतानापेटा गेट में दिखाई दी। वह बबली बाउंसर और पाइन कोन जैसी हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जो ओनिर द्वारा निर्देशित और एंडेमोल शाइन द्वारा निर्मित है।

अपने अभिनय करियर के अलावा, Surabhi Tiwari सामाजिक कार्यों में भी शामिल हैं और सक्रिय रूप से पशु कल्याण, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा को बढ़ावा देती हैं। उसने विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के साथ काम किया है और वेब श्रृंखला लव, स्कैंडल्स और डॉक्टर्स में उनकी भूमिका के लिए 2021 ITA अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकित हुई है।

अपने काम के प्रति Surabhi Tiwari के समर्पण और उनके बहुमुखी अभिनय कौशल ने उन्हें तेलुगु और हिंदी फिल्म उद्योगों में एक उभरता हुआ सितारा बना दिया है, और वह अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ देश भर के दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

Trending

Exit mobile version