Bollywood

नेपाली एक्ट्रेस अदिति की अदाओ के सामने हारी कई सारी हसीनाएं -जानिए भोजपुरी गानो की दुनिया में भी एक बड़ी पहचान

Published

on

नेपाली एक्ट्रेस अदिति के बारे में जानिए -जिसके  सामने हारी कई हसीनाएं। 

हेलो दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की बॉलीवुड के अंदर हर नए दिन एक अभिनेत्री आती है और वो अपने किरदार को बहुत अच्छे से निभाती है। लेकिन आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जिसने सब हसीनाओ को अपनी खूबसूरती के आगे हरा दिया है। यदि आप उस एक्ट्रेस के बारे जानना चाहते हो तो हमारी वेबसाइट hbbchindi.in से जुड़े रहे यहाँ पर आपको हर बॉलीवुड से जुड़ी कई जानकारी हर दिन मिलती रहेगी।

कौन है वो अभिनेत्री जिसने बॉलीवुड में कहर मचा रखा है।

आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जानने जा रहे है जिसने बॉलीवुड के साथ -साथ कई भोजपुरी गानो  में भी  काम किया है। हम बात करने वाले है नेपाली की अभिनेत्री अदिति के बारे में जिसने अपने हुसन के अंदाज में और अपनी खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जित रखा है। अदिति बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस बन गई है। जिसका आज की दुनिया में हर कोई दीवाना बन गया है। नेपाली एक्ट्रेस अदिति ने अपनी खूबसूरती के माध्यम से बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी इसके आगे फीकी लगने लगी है।

इन दिनों में नेपाली की सबसे अच्छी अभिनेत्री बन चुकी है अदिति सोशल मीडिया पर भी उनका कहर जमा होगा है। और अपने कातिलाना हुस्न से बड़ी -बड़ी एक्ट्रेस को मात दे चुकी है।

सोशल मीडिया पर भी अदिति का कहर -जानिए

अदिति बुधाथोकी ने अपने हुस्न और खूबसूरती से बॉलीवुड की कई हसीनाओ को हरा दिया है। सोशल मीडिया पर केवल उनका ही कहर जमा हुआ है। बॉलीवुड के फैन्स भी अपने सोशल अकाउंट पर अदिति बुधाथोकी की पोस्ट करके उनका स्पोर्ट कर रहे है। उन्हें प्यार दे रहे है। इस बात उदाहरण  आप आपको एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर जाकर भी देख सकते हो। अपने हुस्न से लोगो को दीवाने बनाने वाली अदिति काफी बोल्ड है।

Advertisement

अदिति ने अपने फेंस का पहले भी दिल जित रहा है लेकिन उसने जब अपने हुस्न के माध्यम कई सारि अभिनेत्रियों को मात दे दी है तो अदिति ने बॉलीवुड के कई फेंसो को अपना दीवाना बना  लिया है। वैसे अदिति के फेंस उनकी अकसर कई फोटो वीडियो शेयर करते रहते है।

फैंस के इस तरह सोशल मीडिया पर मिल रहे प्यार से अदिति भी काफी खुश नजर आ रही है। अपने फेंस की बढ़ती संख्या को देखते हुए बॉलीवुड के कई अभिताओ ने उन्हें अपनी आगे आने वाली फिल्मो में काम करवाने का सोच लिया है।

अभिनेत्री नेपाल की रहने वाली है उसने अपने करियर की शुरुआत छोटे -छोटे गानों में काम कर के की है। वैसे एक तरफ़ा देखा जाये तो इतने कम समय में इतनी बड़ी पहुंच और लाखो दिलो को जितना इतना आसान नहीं है।

सोशल मीडिया पर अपलोड अदिति की हर तस्वीर पर उनके फैन्स अपना दिल हर बैठे है।मासूमियत के साथ -साथ अदिति का लाइफ स्टाइल भी लोगो को बहुत पसंद आये है। वैसे एक तरफ़ा जाना जाये तो ऐसे बहुत काम लोग है जो अदिति के बारे में जानते होंगे की वो एक नेपाली एक्ट्रेस है।

भोजपुरी के कई गानो में भी कर चुकी है काम।

अपने करियर के छोटे से समय में महसूर होने वाली अभिनेत्री अदिति बधाला कई भोजपुरी गानो में भी काम कर चुकी है। जिसके बारे में शायद ही आप में से कोई जानता होगा। अपने करियर में उन्होंने अधिक समय भोजपुरी गानों में बिताया है। यदि आप उनके भोजपुरी गानो के बारे में जानना चाहते है तो यूट्यूब पर जाकर बहुत से वीडियो देख सकते हो।

Advertisement

अदिति की फैन फॉलोइंग इस बात को साबित करती है कि लोगों का उन्हें कितना प्यार मिलता है. बता दें कि एक्ट्रेस को इंस्टा पर 2.1 मिलियन लोग फॉलो करते है। लोग उनकी लाइफ स्टाइल के बारे में जानने के उनके सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर जाकर उन्हें फॉलो कर रहे है।

बताया गया है की आगे चलकर अदिति बॉलीवुड की दुनिया में एक अगल पहचान बनाएगी। इसी के साथ ही उन्हें अपने फेन्स से बहुत सारा प्यार भी मिल रहा है।आगे की जानकारी के लिए आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ सकते हो। वही पर आप उनकी लाइफ स्टाइल,मॉडलिंग ,सांग ,आदि के बारे में सबसे पहले जान सकते हो।

एक तरफ देखा जाये तो अदिति बधाला पहली अभिनेत्री है जिसने अपने हुस्ने के जलवे से कई लोगो को अपना दीवाना बना दिया है। इसी के साथ ही उन्होंने कई अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से मात दे दी है।

हर रोज इस तरह की खबरों के लिए आप हमारी वेबसाइट bbchindi.in से जुड़े रहे यहाँ पर आपको बॉलीवुड के हर अभिनेता ,अभिनेत्री के बारे में सबसे पहले खबर मिलेगी।

Advertisement

Trending

Exit mobile version