Bollywood

जान बुझ कर पार्ट 2 वेब सीरीज अब सोशल ओटीटी प्लेटफ्रॉम पर -जानिए कहा देखे फ्री में।

Published

on

जान बुझ कर पार्ट 2  वेब सीरीज अब ओटीटी प्लेटफ्रॉम पर भी यहाँ से जाने इसके बारे में पूरी जनकारी। 

 

 

हेलो दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की हर दिन हमें सोशल मीडिया पर बहुत सी वेब सीरीज देखने को मिलती है। लेकिन आज हम एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बात करने वाले है जिसके बारे में आपने शायद ही सुना होगा। यदि आप उस वेब सीरीज के बारे में जानना चाहते है तो हमारी वेबसाट bbchindi.in से जुड़े रहे यहाँ पर आपको हर तरह की नई वेब सीरीज के बारे में जानकारी मिलेगी।

Jaan Bujh Kar Part Voovi Web Series के आर्टिस्ट स्टोरी, विकी, एपिसोड, रिलीज डेट, ऑनलाइन मुफ्त में कैसे देखे

यह वेब स्टोरी ओटीटी प्लेटफ्रॉम mx player पर कल श्याम रात्रि 10 बजे रिजीज किया जायेगा। आप अपने स्मार्ट फोन में mx plyer डाऊनलोड करके इस वेब सीरीज को देखने का आनद ले सकते है। यह वेब सीरीज फ्री में आपको दिखाई जाएगी। सीरीज में काम करने वाले कलाकारों, अभिनेत्री, अभिनेता की भूमिका, कहानी, विकी, सभी एपिसोड, रिलीज की तारीख, ऑनलाइन मुफ्त में कैसे देखें, समीक्षा और बहुत कुछ के बारे में जानकारी शेयर की जा रही है।

Advertisement

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूवी ने अपनी आने वाली वेब सीरीज Jaan Bujh Kar Part Voovi Web Series का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। वूवी ऐप हर हफ्ते बेहतरीन वेब सीरीज जारी करता है। यही कारण है की वूवी की लगभग वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा चुकी है।

Jaan Bujh Kar Part 2 web story :Mx Player

जान बुझ कर पार्ट 2 वूवी वेब सीरीज गांव में रहने वाले पति-पत्नी की है। शादी के बाद से ही दोनों के बीच सम्बन्ध ठीक नहीं चल रहे थे। पत्नी अपने पति से संतुष्ट नहीं हो पाती थी। जिसकी जानकारी पति को थी, इसलिए वह एक लड़के से पत्नी को संतुष्ट करने के लिए बात करता है। पूरी कहानी जानने के लिए देखें वूवी की ये वेब सीरीज। आगे क्या होगा जानने के लिए Voovi App पर देखे “Jaan Bujh Kar Part Voovi Web Series”।

mx player ऐप्प पर फ्री में देखे जान बूझ कर पार्ट 2 वेब सीरीज।

पिछले कुछ हफ्तों में, Voovi App ने अपने दर्शकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज दी है। Voovi App की पिछली 2 बेहतरीन वेब सीरीज़ “चार सहेलियां” और “रंगीली रागनी” ने बहुत धूम मचाई थी। आप इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड वूवी ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

लेकिन आपके लिए ये जानना जरुरी है की वूवी फ्री ऐप नहीं है। आपको वेब सीरीज देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा हैं। वूवी ऐप का सब्सक्रिप्शन 99 रुपये प्रति माह से शुरू होता है। अगर आप वेब सीरीज के दीवाने हैं तो सालाना प्लान भी खरीद सकते है।

यदि आप एक Voovi App सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं, तो आप वूवी ऐप पर रिलीज़ होने वाली कोई भी वेब सीरीज़ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बहुत जल्द Voovi App पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आप नीचे देख सकते हैं।

Advertisement

यह वेब सीरीज कब रिलीज की जाएगी। 

जान बुझ कर पार्ट 2 वूवी वेब सीरीज 24 सितंबर 2022 को केवल Voovi App पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में 2 एपिसोड हैं हर एपिसोड की लंबाई 15-30 मिनट है। जान बुझ कर पार्ट 2 वूवी वेब सीरीज को हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया था।जान बूझ कर वेब सीरीज में मुख्य किरदार जेन्नीजाज, धीरज नारंग ,दीपक दत्त शर्मा ने  निभ्या है। .

दोस्तों फ़िलहाल, हमारे पास Jaan Bujh Kar Part Voovi Web Series के कास्ट और क्रू के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। जानकारी सामने आते ही हम आपको इस पोस्ट पर जल्द ही अपडेट करेंगे। लेकिन आप जान बुझ कर पार्ट 2 वूवी वेब सीरीज से जुडी अन्य जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

जान बुझ कर पार्ट 2 वूवी वेब सीरीज अभी रिलीज़ हुई है इसलिए हम इसके बारे में कोई समीक्षा नहीं लिख सकते हैं। वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद, हम इस लेख में इस वेब सीरीज की समीक्षा को अपडेट करेंगे।

 

Advertisement

Trending

Exit mobile version