Bollywood

नवरात्रि के आगमन पर उत्सव: Shubhi Sharma की ‘माता की चौकी’ कल रात्रि 5 बजे!

Published

on

Bhojpuri Actress Shubhi Sharma : इस नवरात्रि में एक्ट्रेस शुभी शर्मा , मां काली के रूप में वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में आस्था और भक्ति से भरपूर भोजपुरी भक्तिमय फिल्म “माता की चौकी” में शनिवार, 14 अक्टूबर, शाम 5 बजे और रविवार, 15 अक्टूबर को सुबह 10 बजे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों को आस्था और भक्ति से भरपूर करने का आदान-प्रदान करने वाली भगवानी फिल्म “माता की चौकी” का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर इस बार आयोजित किया जा रहा है।

इस खास अवसर पर, भोजपुरी सिनेमा में चर्चित फिल्म दर्शकों को देवी माता की कृपा और आशीर्वाद से एक अच्छी शुरुआत करने का एक अद्वितीय और भक्तिमय होने का अनुपम अवसर प्रदान करेगी।

पहले तो लोगो को लगा था इस भयानक भूत-प्रेत ड्रामा फिल्म में, अभिनेत्री शुभी शर्मा निभा रही हैं देवी काली और दुर्गा के रूप में। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के पहले लुक का जब संदेश दिया था और दर्शकों को नवरात्रि और नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं थीं तो फॉलोवर्स ने खूब कमेन्ट करने लगे

फिल्म में अवधेश मिश्रा और रक्षा गुप्ता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अवधेश मिश्रा को एक पुजारी के रूप में देखा जाता है।

‘माता की चौकी’ का निर्देशन राज किशोर प्रसाद ने किया है और इसे अपूर्व मेदतिया, राम प्रसाद, मोनिका सिंह, और अमिता कुमारी ने संयुक्त रूप से उत्पन्न किया है। फिल्म के निर्माता भी राज किशोर द्वारा हैं।

इस अद्वितीय कला के क्षणों को भोजपुरी फिल्में दंगल प्ले ऐप पर भी देखा जा सकता है। दर्शकों को यह नया रूप दिखाने के लिए फिल्म के निर्माता ने नवीनतम तकनीकों का उपयोग किया है।

Advertisement

हाल ही में शुभी शर्मा भोजपुरी सिनेमा के अभिनेत्री रितु सिंह के साथ चर्चित फिल्म “सिंदूरदान” में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह फिल्म भी राज किशोर द्वारा निर्देशित और राम प्रसाद द्वारा निर्मित है।

“माता की चौकी” और “सिंदूरदान” दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा के विभिन्न रंगों का अनुभव कराने के लिए एक मौका प्रदान करेंगी। इन दो अद्वितीय फिल्मों के माध्यम से, कला के क्षेत्र में नये उत्थान का मार्ग प्रशस्त होगा।

इस वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर का आनंद उठाने के लिए दर्शकों को भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ दंगल प्ले ऐप पर भी इन फिल्मों का आनंद लेने का एक अद्वितीय अवसर मिलेगा।

Trending

Exit mobile version