WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नवतेज टीवी के मुख्य संपादक रोहित तिवारी को मिला भारत-भूटान समरसता रत्न अवार्ड 2024

जयपुर: नवतेज टीवी के मुख्य संपादक रोहित तिवारी को भूटान में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय समरसता मंच भारत-भूटान विश्व बंधुत्व समरसता शिखर सम्मेलन 2024 के दौरान भारत-भूटान समरसता रत्न अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया। भूटान से जयपुर पहुंचे एक डेलीगेशन ने नवतेज टीवी कार्यालय में तिवारी को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

WhatsApp Image 2024 07 05 at 9.20.06 AM

अंतर्राष्ट्रीय समरसता मंच 22 देशों के नैतिक समर्थन के साथ भारत, नेपाल, और भूटान जैसे देशों में मैत्री संबंध को सुचारू रूप से स्थापित करने के प्रयास में जुटा है। इस मंच का उद्देश्य विभिन्न देशों के बीच सांस्कृतिक और सामाजिक समरसता को बढ़ावा देना है। भारत-भूटान समरसता रत्न अवार्ड 2024 नेपाल के प्रथम उपराष्ट्रपति न्यायमूर्ति परमानंद झा, भूटान सरकार के पूर्व प्रधानमंत्री किजांग दोरजी, और भूटान सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं बुद्धिस्ट धर्मगुरु रीनपोछे सांगे दोरजी की अनुशंसा के बाद रोहित तिवारी को प्रदान किया गया।

इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय समरसता मंच के संयोजक महावीर प्रसाद टोरडी ने नवतेज टीवी के मुख्य संपादक रोहित तिवारी की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी। तिवारी को मिले इस सम्मान के बाद जयपुर की मीडिया जगत से जुड़ी तमाम बड़ी हस्तियों ने उन्हें बधाइयां दीं। अवार्ड मिलने की खबर फैलते ही तिवारी को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

रोहित तिवारी ने इस सम्मान को अपनी टीम के साथ साझा करते हुए कहा कि यह अवार्ड उनके कठिन परिश्रम और समर्पण का परिणाम है। उन्होंने नवतेज टीवी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने की प्रतिबद्धता दोहराई। तिवारी ने इस अवार्ड को अपने मीडिया करियर में एक और मील का पत्थर बताया और आगे भी समाज सेवा में योगदान देने का संकल्प व्यक्त किया।

समारोह के दौरान उपस्थित प्रमुख हस्तियों ने भी तिवारी की सराहना की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। तिवारी का यह सम्मान उनके योगदान और प्रयासों की मान्यता है, जो उन्होंने अपने कार्यक्षेत्र में दिखाया है। नवतेज टीवी की टीम और उनके समर्थकों ने इस उपलब्धि का जश्न मनाया और उनके निरंतर सफलता की कामना की।

Leave a comment